वेब सीरीज “योर ओनर” में जिम्मी शेरगिल की कानून और गैंगस्टर दोनों से लड़ाई।

your-honor-series-trailer-ka-review-cast-aur-kahani
Spread the love

“रंगबाज़ फिर से” के बाद जिम्मी शेरगिल की नई वेब सीरीज “योर ओनर” में जज की भूमिका निभाते नज़र आ रहे है। जहाँ उन्हें कानून का पालन भी करना है और अपने बेटे को बचाना भी है। यह वेब सीरीज सोनी लिव पर 18 जून 2020 को रिलीज़ की जाएगी जोकि क्राइम, ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर है। जहाँ जिमी शेरगिल के अलावा वरुण बडोला और गीता वशिष्ठ अहम् भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

इस आर्टिकल को इंग्लिश भाषा में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

किरदार 
जिमी शेरगिल, मीता वशिष्ठ, पारुल गुलाटी, वरुण बडोला, महाबीर भुल्लर, पुलकित माकोल, यशपाल शर्मा, ऋचा पलोड, सुहासिनी मुले और कुंज आनंद प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ट्रेलर की कहानी  
यह कहानी एक इजरायल वेब सीरीज से प्रेरित है जोकि एक पिता और बेटे की कहानी को दर्शाती है की कैसे एक पिता अपने को बचाने के लिए किस हद तक चला जाता है। कहानी की शुरुआत होती है जब जिमी शेरगिल का बेटा अपनी गाड़ी से एक बाइक सवार को टक्कर मार देता है लेकिन पुलिस किसी गलत लड़के को पकड़ लेती है। अब कहानी में दिलचसप मोड़ तब आता है जब यह पता चलता है की जिससे जिम्मी शेरगिल के बेटे की कार से टक्कर लगी थी वह एक गैंगस्टर का बेटा है।

जिम्मी शेरगिल को बहुत बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, वहीँ पुलिस के सवालों ने भी उन्हें घेरा हुआ है। जिम्मी शेरगिल एक डायलॉग बोलते है की यदि जज खुद ही क्राइम करेगा तो उसे कौन जज करेगा। वह एक ईमानदार जज है जो कहानी में कानून और गैंगस्टर से लड़ते हुए नज़र आएंगे, अब यहाँ वह अपने बेटे को बचा पाते हैं या नहीं यह तो 18 जून 2020 को सीरीज को देखने पर ही पता चलेगा। ट्रेलर देखने से तो कहानी इंगेजिंग लग रही है।

अगर इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी सुझाव और शिकायत है तो हमें digitalworldreview@gmail.com पर मेल करें


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *