‘यारा’ फिल्म के ट्रेलर का रिव्यू, पूरी स्टार कास्ट, रिलीज़ डेट और फिल्म की कहानी हिंदी में

yaara-film-ke-trailer-ka-review-kalakar-film-ki-kahani
Spread the love

‘यारा’ फिल्म के ट्रेलर का रिव्यू हिंदी में  
विद्युत जामवाल की फिल्म यारा जिसका दर्शको को काफी समय से इंतज़ार था वह अब ओ.टी.टी. प्लेटफार्म zee5 पर 30 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है। जो लम्बे समय से कीसी कारणवश अटकी हुई थी, फिल्म का निर्देशन तिग्मांशु धुलिया द्वारा किया गया है जिन्हे एक्शन फिल्मे बनाने के लिए जाना जाता है। कहानी चार दोस्तो पर आधारित है जो हर काम को सांथ में ही अंजाम देते हैं। कहानी 2011 में आयी फ्रेंच फिल्म “अ गैंग स्टोरी” की रीमेक है। जब चार दोस्तों को उनके हालत कैसे मजबूर करते हैं गैंगस्टर बनने के लिए और बाद में कौन इस दलदल से बाहर निकल पाता है यही इस फिल्म का प्लॉट है। 

इस आर्टिकल को आप इंग्लिश में भी पढ़ सकते हैं।

हलाकि ट्रेलर में एक भी डायलॉग नहीं होने के बावजूद भी चारो दोस्तों की यारी बहुत कुछ कर रही है। विद्युत जामवाल एक बेहतरीन कलाकार हैं जिन्हे कमांडो – 3 के बाद यारा फिल्म में देखा जायेगा।

‘यारा’ फिल्म के ट्रेलर की कहानी हिंदी में 
यारा चार दोस्तों की कहानी जो नेपाल के एक गांव में पैदा होते हैं और धीरे धीरे क्राइम की दुनिया में खींचे चले जाते हैं। जिन्हे लोग चोकरी गैंग के नाम से भी बुलाते हैं। जहाँ कहानी में बचपन से लेकर बड़े होने और क्राइम करने तक का सफर दिखाया जायेगा वहीँ विद्युत जामवाल और श्रुति हसन की शानदार केमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी।

जब विधुत जामवाल को श्रुति हसन में प्यार हो जाता है और वह धीरे धीरे क्राइम की दुनिया से बाहर निकलने की कोशिश करता है क्यूंकि उसे अपने गलतियों का एहसास होने लगता है। अब विधुत इस क्राइम वर्ल्ड से बाहर आ पाता है या नहीं यह तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा।

‘यारा’ फिल्म के किरदार
श्रुति हसन, मोहम्मद अली शाह, इमरान हसनी, विद्युत् जममवाल, अमित साध, तिग्मांशु धुलिया, विजय वर्मा, अंकुर विकल, केन्नी बसुमतारी, शौर्य खरे, स्वप्निल कीरण कोट्रीवार, हेमेंद्र दंडोतिया

अगर इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी सुझाव और शिकायत है तो हमें digitalworldreview@gmail.com पर मेल करें


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *