The wife 2021 zee5 movie Hindi review, किरदार, मूवी की कहानी का प्लाट, Download free link leak on Tamilrockers, telegram.

zee5-movie-the-wife-ka-hindi-mein-review-download-free-torrent-link-leak-on-filmyzilla
Spread the love

zee5 मूवी “द वाइफ” का हिंदी में रिव्यू – zee5 movie “The Wife” ka hindi mein review

बचपन से आपने कई हॉरर शोज देखें होंगे जोकि बचपन में आपको काफी डरावने लगते थे क्यूंकि उस समय उस तरह का मेकअप और हॉरर हमने कम देखा होता है जिसके कारण ज्यादातर लोग डर जाते थे। आज की बात की जाये तो मूवीज और ओ.टी.टी प्लेटफार्म पर एक से बढ़कर एक बेहरीन हॉरर शोज और मूवीज आ चुकी हैं जिससे लोगो के डर का लेवल काफी ऊपर बढ़ चूका हैं।

इस बीच डायरेक्टर सरमद खान हलके फुल्के हॉरर के सांथ एक बदले की कहानी को फिल्म के रूप में लेकर आये हैं। द वाइफ मूवी का मुख्य जॉनर क्राइम और हॉरर है जोकि फिल्म को देखने पर आपको यह लगेगा की कुछ मिनट के क्राइम के लिए कोई पूरी फिल्म क्यों देखेगा जोकि आपको कहीं न कहीं पुरानी फिल्मों की याद दिलाता है। लेकिन दर्शकों के लिए सबसे मुश्किल की बात यह है की फिल्म में हॉरर इतनी देर बाद आता है की तब तक आप इस फिल्म को बंद कर चुके होंगे और दिखाए गए हॉरर भी आपके लिए ज्यादा चौकाने वाले नहीं हैं।

फिल्म का तकनिकी पक्ष भी बहुत ज्यादा कमजोर है जिसके कारण जहाँ भी आपको तकनीक का इस्तेमाल परदे पर दीखता है तो आप बड़ी आसानी से अंतर बता देंगे जोकि मेकर्स के लिए बहुत बड़ी विफलता है। कई दृश्यों में दिखाए गए पेड़ों के दृश्य भी बहुत ज्यादा नकली लगते हैं और क्लाइमेक्स में प्रयोग तकनीक काफी ज्यादा निराशाजनक है जोकि हॉरर फिल्म की सफलता के लिए जरूरी है।

फिल्म के डायरेक्शन के लेवल को थोड़ा और गहराई से देखेंगे तो आपको यह एहसास होगा की इस फिल्म का अधिकतर दृश्य आपको ब्राइट लाइट के सांथ फिल्माए हुए दिखेंगे जोकि आपको हॉरर की फीलिंग को कम कर देता है। फिल्म में भूत को बुलाने का दृश्य हो, अँधेरे में गुरमीत का एक छोटी सी लाइट का दृश्य और भूत के दृश्य आपको कहीं भी डार्क थीम का उपयोग नहीं दिखेगा।


इस आर्टिकल को इंग्लिश पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें। 


फिल्म द वाइफ 2021 के स्क्रीनप्ले 

द वाइफ 2021 zee5 मूवी के स्क्रीनप्ले की बात करें तो क्यूंकि फिल्म में एक्शन, डर, सस्पेंस की भारी कमी है इसलिए डायरेक्टर को चाहिए था की वह इस फिल्म का स्क्रीनप्ले को इस हिसाब से रखते की दर्शक कहीं न कहीं इस फिल्म से जुड़े रहते लेकिन ऐसा हमें गुरमीत चौधरी के अलावा किसी के रोल में ज्यादा डेप्थ देखने नहीं मिलती है जिसकी वजह से फिल्म आपको जोड़ने में नाकामयाब हो जाती है। फिल्म का पेस भी ज्यादा प्रभावशाली नहीं है और आप बहुत जल्द फिल्म से बोर होने लग जाते हैं। 


फिल्म द वाइफ 2021 का म्यूजिक

द वाइफ 2021 zee5 फिल्म का म्यूजिक ने जरूर कोशिश की है की आपको हमेशा एहसास हो की अब कुछ होने वाला है लेकिन होता इसका बिलकुल उल्टा है यह म्यूजिक आपको अंत में धोखा ही देता है इसलिए ऐसा नहीं है की यहाँ म्यूजिक की गलती है क्यूंकि म्यूजिक डायरेक्टर ने अपनी कोशिश जरूर की है की एक सस्पेंस आपके मन में जगा दिया जाये लेकिन परदे पर ऐसा दीखता नहीं है तो फिर आप उस म्यूजिक को भी एन्जॉय करना बंद कर देते हो।


फिल्म द वाइफ 2021 की सिनेमेटोग्राफी

द वाइफ 2021 zee5 फिल्म के सिनेमेटोग्राफी को आप जरूर अछे पक्ष में गिनोगे क्यूंकि एक फ्लैट में अधिकतर फिल्म को शूट किया गया जिसमे इस फ्लैट को काफी से अच्छे प्रेजेंट किया गया है। कोशिश की गयी है हर कमरे और हर जगह का इस्तेमाल किया जा सके लेकिन चूँकि कलाकार कमरे में ही अपने अधिकतर शॉट दे रहे हैं इसलिए आप कैमरामैन से भी ज्यादा उम्मीद नहीं कर सकते।

रूही फिल्म का रिव्यू, किरदार, फिल्म की कहानी का प्लाट, फिल्म क्या अच्छा है और क्या बुरा। 


फिल्म द वाइफ 2021 की रेटिंग कितनी है?

इस फिल्म को IMDB पे 10 में से 4.5 की रेटिंग मिली है और हम इस फिल्म को 5 में से 2 स्टार देंगे।


कैसी है द वाइफ फिल्म और क्या हमें इसे देखना चाहिए? – kaisi hai the wife film aur kya hamein isey dekhna chahiye

आपके पास कोई दूसरा कंटेंट नहीं है तो आप इसे देख सकते हैं वरना इसमे ऐसा कुछ खास नहीं है की आप इसे मिस करें।


परफॉरमेंस

गुरमीत चौधरी का काम इस फिल्म में अच्छा तो नहीं लेकिन इस सीरीज के सांथ जुड़े रहने के लिए आपको एक कारन जरूर दे देते है। इनके लिए एक स्ट्रांग किरदार फिल्म में नहीं है लेकिन फिल्म में इन्ही का रोल ज्यादा एक्टिविटी करता हुआ नज़र आता है इसलिए आप गुरमीत को आसानी से जज कर पाते हैं की वह अपने काम के सांथ अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। 

बाकी किरदार से आप उम्मीद नहीं रखें तो वही अच्छा है क्यूंकि इनका काम आपको ऐसा लगेगा की सीरीज में भारी कमी है कास्टिंग को लेकर और यह इसलिए नहीं हुआ की किरदार नए हैं बल्कि इनकी अदाकारी में अभी काफी बदलाव की जरूरत महसूस होती है।


फिल्म द वाइफ 2021 के टीम मेंबर्स

डायरेक्टर: सरमद खान
राइटिंग: मनोज कलवानी, सरमद खान
प्रोडूसर: अजय आर. यादव
एडिटर: मनीष मोरे 


फिल्म द वाइफ 2021 की स्टार कास्ट

गुरमीत चौधरी: वरुण, श्वेता दाधीच: Dr. राइमा दास, सायानी दत्ता: आर्या, निलॉय रशीद जाकी: कबीर, दिव्यांश कौशिक: कटरीना मुराद, राजीव पांडेय: विक्रम देसाई, ज्योति पटेल: विधवा, आँचल सिंह: सारिका, चंद्रकांत तनेजा: ईश्वर रेड्डी 


2021 में आने वाली बॉलीवुड की 10 बड़ी फिल्में 



फिल्म
द वाइफ 2021 की कहानी

गुरमीत चौधरी और सयानी दत्ता नवविवाहित जोड़ा हैं जोकि शादी के बाद मुंबई अपार्टमेंट में एक फ्लैट लेते हैं और वहां रहने के लिए आते हैं। लेकिन जिस दिन वे अपने नए घर में आते हैं, उस दिन से उनके घर में कुछ डरावनी घटनाएं हो रही हैं। शुरू में उन्हें इसे समझने में समय लगता है की उनके के सांथ क्या हो रहा है लेकिन बहुत ही जल्द उन्हें पता चलता है कि सारिका नाम की लड़की की आत्मा उनके फ्लैट में भूत के रूप में है और वह उन्हें परेशां कर रही है। अब क्या गुरमीत इस भूतनी से छुटकारा पाते है या नहीं इसके लिए आपको यह फिल्म zee5 पर देखनी पड़ेगी।


फिल्म द वाइफ 2021 का टोरेंट और टेलीग्राम लिंक लीक  – Download film the wife ka torrent and telegram link leak.

फिल्म जगत इस परेशानी से काफी समय से जूझ रहा है क्यूंकि इससे कई लोगो के परिवार पर असर पड़ता है। इसके बावजूद हर तरह की सामग्री tamilrockers, filmyZilla और telegram पर आ जाती है लेकिन किसी भी एंटरटेनमेंट से सम्भदित रजिस्टर्ड संपत्ति की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक दंडनीय अपराध है। हम ऐसी किसी चोरी के अपराध का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का समर्थन या अनुशंसा नहीं करते हैं।


द गर्ल ऑन द ट्रैन फिल्म का रिव्यू, किरदार, फिल्म की कहानी का प्लाट।


द वाइफ फिल्म को फ्री में कैसे देखें? – film the wife ko free mein kaise dekhein

इसके लिए आपको zee5 का प्लान लेना पड़ेगा जिससे फिर आप आसानी से इन बैनर्स में बनी सीरीज और फिल्में आसानी से देख सकते हैं।



Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *