सुष्मिता सेन का धमाकेदार कमबैक – आर्या वेब सीरीज।

sushmita-sen-aarya-web-series
Spread the love

सुष्मिता सेन और चंद्रचूड़ काफी समय बाद एक्टिंग में कमबैक करते नज़र आ रहे हैं, राम माधवानी द्वारा निर्देशित वेब सीरीज “आर्या” में। जिसका ट्रेलर आ चुका है जिसे डिस्नी प्लस हॉटस्टार पर जून 19, 2020 को रिलीज़ किया जायेगा। इससे पहले राम माधवानी ने निरजा जैसी बेहतरीन फिल्म का निर्देशन किया है। कहानी क्राइम, ड्रामा और बेस्ट थ्रिलर से भरपूर है और यह एक फेमस डच सीरीज पेनोजा की कहानी है।

सीरीज की कहानी का प्लाट
कहानी में सुष्मिता सेन एक लेडी डॉन के अवतार में मुख्य भूमिका निभाती नज़र आ रही हैं। आर्या(सुष्मित सेन) एक ऐसे महिला की कहानी है, जो अपने परिवार को बचाने के लिए जुर्म की दुनिया में आ जाती है। आर्या एक आम माँ है जिसके तीन बच्चे और पति है, देव(चंद्रचूड़) आर्या का पति जोकि एक फार्मा कंपनी चलाता है जहाँ चोरी छुपे ड्रग्स का व्यापार किया जाता हैं।

इस आर्टिकल को आप इंग्लिश में भी पड़ सकते हैं।

कहानी में मोड़ तब आता है जब देव को कोई गोली मार देता है और सारी मुसीबतें आर्या पर आ जाती है क्यूंकि देव के परिवार को धमकियाँ मिलने लग जाती है। अब आर्या को मजबूरन अपने परिवार को बचने के लिए ड्रग्स के धंधे में उतरना पड़ता है। जब उससे पूछा गया तो वह कहती है की पहले धंधा मर्द सँभालते थे लेकिन अब वह बचे नहीं। इस सीरीज में नमित दास नेगेटिव रोल करते हुऐ नज़र आ रहे हैं। कहानी में एक गृहणी से गैंगस्टर बनने का सफर दिखाया गया है। आर्या को इस धंधे में कितनी सफलता मिलती है या नहीं यह तो 19 जून को ही पता चलेगा।

सीरीज के किरदार 
सुष्मिता दस, प्रियेषा भरद्वाज, अंकुर भाटिया, मनीष चौधरी, नामित दास, सुगंधा गर्ग, सोहिला कपूर, भक्ति क्लीन, जयंत कृपलानी, अलेक्सस, सिकंदर खेर, चंद्रचूड़ सिंह, विरति वाघनी, वीरेन वज़ीरानी 

अगर इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी सुझाव और शिकायत है तो हमें digitalworldreview@gmail.com पर मेल करें


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *