एक टीनएज की अनोखी लव स्टोरी व सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा”

sushant-singh-raajput-ki-aakhiri-film-dil-bechara
Spread the love

फिल्म का ओवरव्यू 
सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जिसे 8 मई 2020 को ही रिलीज़ होना था लेकिन लॉक डाउन के चलते रिलीज़ नहीं हो पाई। अब मेकर्स ने यह फैसला लिया है की फिल्म को “ओवर द टॉप” प्लेटफार्म पर 20 जुलाई 2020 को रिलीज़ किया जायेगा लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के फैन इस फिल्म को सिनेमाघरों में ही देखे की मांग कर रहे हैं।

इस आर्टिकल को आप इंग्लिश में भी पढ़ सकते हैं।

फिल्म का निर्देशन और म्यूजिक 
फिल्म का निर्देशन मुकेश द्वारा किया गया है जिनकी यह पहली फिल्म है। यह एक अनोखी लव स्टोरी है जिसमे म्यूजिक ऑस्कर विजेता ए.र. रेहमान ने दिया है जो फिल्म में चार चाँद लगाता है।

फिल्म की कहानी
यह एक रोमांटिक ड्रामा और इमोशन से भरपूर  फिल्म है जोकि जॉन ग्रीन की नोबेल “द फाल्ट इन् ओवर स्टार्स” से प्रेरित है। जो एक टीनएज कपल की लव स्टोरी को दर्शाती है। जहाँ सुशांत सिंह राजपूत का नाम इस फिल्म में मैनी है और संजना संघी का नाम किजी है जोकि कैंसर से पीड़ित है। वहीँ संजना संघी इस फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म का पहले नाम किजी और मेनी रखा गया था लेकिन बाद में बदलकर दिल बेचारा रख दिया गया। वहीँ फिल्म में कैमियो रोल में नज़र आ रहे हैं सैफ अली खान जिनका फिल्म में नाम आफ़ताब है।

मैनी और किजी की लव स्टोरी जमशेदपुर से शुरू होती है जहाँ यह दोनो पहली बार मिलते हैं। जिनकी आदतें और जीने का अंदाज काफी मिलता है। कैंसर एक बहुत ही भयानक बीमारी है जिसको मैनी और केजी सफर कर रहे हैं। यदि जिंदगी में प्यार हो तो थोड़ा वक़्त भी बहुत खूबसूरत लगने लगता है। सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच में है रहे लेकिन फिल्म में उनका सफर कहाँ तक है यह तो फिल्म देखने पे ही पता चलेगा।

फिल्म की स्टार कास्ट
सुशांत सिंह राजपूत, संजना संघी, साहिल वैद, दुर्गेश कुमार, सौरव खुराना

अगर इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी सुझाव और शिकायत है तो हमें digitalworldreview@gmail.com पर मेल करें


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *