अक्षय की एक्शन से भरपूर फिल्म सूर्यवंशी के ट्रेलर का हिंदी रिव्यू, फिल्म की स्टार कास्ट और फिल्म की कहानी हिंदी में

Sooryavanshi-film-ke-trailer-ka-hindi-review-kirdaar-kahani
Spread the love

सूर्यवंशी के ट्रेलर का हिंदी रिव्यू
अच्छे एक्शन को फिल्म के रूप में कैसे पेश किया जाता है और कौन इसे इसे कर सकता है इसके ऊपर बॉलीवुड में कोई भी बहस नहीं है क्यूंकि हर कोई रोहित शेट्टी का ही नाम लेगा जोकि एक्शन मूवीज बनाने के माहिर माने जाते हैं। दर्शक इनके फिल्म्स के एक्शन को काफी पसंद भी पसंद करते है इसलिए इनकी एक्शन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा पर्दशन करती है। अपनी इस कला से दर्शको का और मनोरजन करने के लिए रोहित शेट्टी एक और धमाकेदार एक्शन और देश भक्ति से भरी हुई फिल्म “सूर्यवंशी” लेकर आ रहे हैं ।

सूर्यवंशी फिल्म का जॉनर है एक्शन, ड्रामा, थ्रिल और इस फिल्म में आपको मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं अक्षय कुमार जोकि एक्शन के बेताज बादशाह हैं। अगर अक्षय की हाल की कुछ फिल्मे देखी जाएं तो आपको उनकी फिल्म में एक्शन और देश भक्ति दोनों का ही अच्छा तड़का देखने को मिलता है शायद इसलिए ही रोहित ने सूर्यवंशी के लिए किसी और को हीरो के लिए लेने से पहले अक्षय कुमार का नाम सोचा। हलाकि ट्रेलर में देखा जा सकता है की इस फिल्म में अजय और रणवीर भी एक कैमियो रोल करते हुए नज़र आएंगे।

फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा धमाकेदार लग रहा है और इसे देखकर कहा जा सकता है की जब भी यह फिल्म थिएटर पे आएगी दर्शक इसे जरूर एन्जॉय करेंगे। हलाकि कोरोना काल के चलते अभी फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन यह फिल्म 2020 में रिलीज़ होगी अभी इतना ही तय हुआ है। इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर में बनाया गया है।

आप इस आर्टिकल को इंग्लिश में भी पढ़ सकते हैं!

सूर्यवंशी फिल्म के ट्रेलर की कहानी
फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है जब देश पे होने वाले धमाकों की जाँच करने वाली एजेंसी एंटी टेररिज्म स्क्वाड के सिपाही अपनी जांच में यह पाते हैं की मुंबई पे जल्द ही एक और बहुत बड़ा हमला होने वाला है जिसके लिए आतंकवादी बस अपने आकाओ के फरमान का इंतज़ार कर रहे हैं। लेकिन इस हमले से पहले वीर के हाथ लग जाता है एक आतंकवादी जोकि इस हमले से जुड़े काफी राज़ जानता है और अब वीर इससे बाकि आतंकवादियों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

आतंकवादियों के लिए हथियार और बॉम्ब्स काफी मात्रा में पहले से ही मौजूद है बस उसे चलाने का इंतज़ार है और यह आदेश कौन दे रहा है या इसे चलाने के लिए कौन देश में घुसेगा इसकी जांच अब वीर को करनी है। ट्रेलर में देखने से लग रहा है की जैकी श्रॉफ इसमें विल्लन बने हैं जोकि आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे हैं मगर इस काम के लिए वह अब किसको यह जिम्मा सोपते हैं और क्या वीर इस आतंकवाद की समस्या को खत्म कर पाते हैं या नहीं यह तो फिल्म देखने पे पता चलेगा।

फिल्म के ट्रेलर में कटरीना कैफ को दिखाया गया है जोकि उनकी पत्नी का रोल कर रही हैं और वीर के दो बच्चे भी हैं लेकिन अपनी ड्यूटी के चलते वह अपने परिवार को ज्यादा समय नहीं दे पाते हैं जिसके कारण वीर की पत्नी काफी नाराज़ रहती है। ट्रेलर में एक्शन और प्यार का कॉम्बो आपको दिखाया गया है जिससे दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर से अपने आप को जोड़ सकें और वहीँ रोहित शेट्टी के ट्रेडमार्क गाड़ियों का जबरदस्त एक्शन भी आपको देखने को मिलेगा।

सूर्यवंशी फिल्म के किरदार
कटरीना कैफ: अदिति सूर्यवंशी, अक्षय कुमार: वीर सूर्यवंशी, अनुपम खेर, अजय देवगन: बाजिराओ सिंघम, रणवीर सिंह: संग्राम भालेराव, जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर, जावेद जाफरी, गुलशन ग्रोवर: उस्मानी, निकितिन धीर, विवान भतेना, कुमुद मिश्रा, अभिमन्यु सिंह: विनोद थप्पर, अमृतपाल सिंह: अब्बास, राजेंद्र गुप्ता: नईम खान, उदय टिकेकर: मिनिस्टर

अगर इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी सुझाव और शिकायत है तो हमें digitalworldreview@gmail.com पर मेल करें


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *