नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की नई सस्पेंस और एक्शन फिल्म “रात अकेली है” के ट्रेलर का रिव्यू हिंदी में, फिल्म की स्टार कास्ट, फिल्म की कहानी हिंदी में

raat-akeli-hai-trailer-ka-review-hindi-mein-kirdaar-kahani
Spread the love

फिल्म के ट्रेलर का रिव्यू
काफी समय से ओ.टी.टी. प्लेटफार्म नए कलाकारों और स्माल बजट की फिल्म्स के लिए एक अच्छा रास्ता बनकर उभरा है। दर्शक इस प्लेटफार्म पर आने वाले कंटेंट से काफी खुश हैं और अब वह इस प्लेटफार्म पर अधिक से अधिक समय बिता रहे हैं जिससे बड़े बजट की फिल्म्स को भी अब छोटे प्लेटफार्म पर अपनी फिल्म्स को रिलीज़ करने के लिए अच्छे दर्शक मिल रहे हैं। कोरोना के समय में नेटफ्लिक्स अपने दर्शको के लिए एक सस्पेंस, क्राइम, ड्रामा, मिस्ट्री से भरी हुई फिल्म लेकर आ रहा है जिसका नाम है “रात अकेली है”।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे। दोनों ही बेहतरीन कलाकार हैं और दोनों को एक सांथ देखना दोनों ही फैंस के लिए काफी खुशी की बात होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है हनी त्रेहान ने और इस फिल्म को लिखा है स्मिता सिंह ने। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पे 31st जुलाई 2020 से देख सकते हैं। 

आप इस आर्टिकल को इंग्लिश में भी पढ़ सकते हैं

फिल्म की कहानी
ट्रेलर में फिल्म की कहानी को एक खून के इर्द गिर्द दिखाया गया है जहाँ एक खानदानी घर की शादी में जश्न के दौरान एक खून हो जाता है और यह खून होता है उस घर के सबसे बुजुर्ग आदमी का। इस खून का इन्वेस्टीगेशन करने के लिए जटिल यादव को यहाँ पर भेजा गया है जोकि काफी ईमानदार पुलिस अफसर हैं और वह अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं की खूनी को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके। लेकिन यहाँ परिवार वाले ही उस खूनी को पकड़वाने की बजाय पुलिस को ही धमकाने में लगे हुए हैं जिससे जटिल यादव का काम काफी मुश्किल हो जाता है।

जटिल यादव के ऊपर उनके सीनियर्स और पॉलिटिशंस का प्रेशर भी डाला जा रहा है ताकि वह केस को ज्यादा सीरियस न ले लेकिन जटिल यादव ईमानदार हैं और वह अब ठान चुके हैं की वह मुजरिम को पकड़ कर रहेंगे। इस इन्वेस्टीगेशन में क्या क्या तकलीफे जटिल यादव को आने वाली हैं और क्या घर के लोग इस केस में जटिल यादव का सांथ देंगे या नहीं यही कहानी का ट्विस्ट है जोकि फिल्म देखने पर ही पता चलेगा।

“रात अकेली है” फिल्म की कहानी “knives out” से प्रभावित है?
कुछ खबरे मीडिया में जरूर फैली हुई है की यह फिल्म हॉलीवुड की ऑस्कर विनर फिल्म “knives out” से प्रभावित है या कॉपी है और ऐसा इसलिए है क्यूंकि दोनों की ही कहानी एक जैसे लग रही है। “knives out” में काफी बड़े बड़े कलाकार थे शायद इसलिए ही इस फिल्म के कुछ सीन हमें यहाँ देखने को मिलेंगे या नहीं यह भी देखने का विषय है लेकिन इस फिल्म में आपको इंडियन मसाला का तड़का जरूर देखने को मिलेगा और आप इस फिल्म को भी एन्जॉय करेंगे।

“रात अकेली है” फिल्म के किरदार
इस फिल्म आपको नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे के अलावा बात की जाये बाकि के कलाकार की तो तिग्मांशु धूलिआ के अलावा श्वेता त्रिपाठी जैसे कुछ बड़े चेहरे देखने भी आपको इस फिल्म में देखने को मिलेंगे। शिवानी रघुवंशी: वसुधा सिंह, निशांत दहिया: विक्रम सिंह, खालिद टयब्जी: रघुबीर सिंह, आदित्य श्रीवास्तव: मुन्ना राजा

अगर इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी सुझाव और शिकायत है तो हमें digitalworldreview@gmail.com पर मेल करें


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *