माफिया सीरीज के ट्रेलर का रिव्यू, पूरी स्टार कास्ट, रिलीज़ डेट और सीरीज की कहानी हिंदी में

mafia-web-series-ke-trailer-ka-review-kirdaar-kahani
Spread the love

माफिया के ट्रेलर का रिव्यू हिंदी में
ज़ी 5 एक बार फिर एक कंटेंट के सांथ दर्शको का मनोरंजन करने जा रहा है 10 जुलाई 2010 को ज़ी 5 पर रिलीज़ होने जा रही है बिरसा दासगुप्ता द्वारा निर्मित वेब सीरीज “माफिया” जोकि मिस्ट्री, क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है और यह बिरसा दासगुप्ता की पहली हिंदी वेब सीरीज है। कैसे कॉलेज के दोस्त रियूनियन पार्टी के दौरान माफिया नामक गेम का एक एक कर शिकार बनते रहते हैं। 

इस आर्टिकल को आप इंग्लिश में भी पढ़ सकते हैं।

माफिया सीरीज के ट्रेलर की कहानी हिंदी में 
कहानी शुरू होती है झारखण्ड के मधुपूर जंगल से जहाँ कॉलेज के 6 दोस्त पांच साल बाद यहाँ तानिया के बेचलर पार्टी में मिलते हैं जहाँ सभी हैंग आउट करते हैं, लेकिन सबके दिल में दबी हुई नफरत जल्द ही एक विकराल रूप धारण कर लेती है। यह एक ऐसे खेल की कहानी है जहाँ हर किसी को एक एक किरदार दिए गए हैं। माफिया नामक इस खेल में जो भी मेंबर आउट होता है उसे मरना पड़ता है, यहाँ आउट होने का मतलब है अपनी जान से हाथ गवाना।

धीरे धीरे खेल काफी खतरनाक होता चला जाता है जो खेलने वालो के लिए जीने मरने का विषय बन जाता है, जहाँ कुछ रहस्यमय घटनायें घटित हो रही है। अब कहानी में कौन जीतता है और कौन हारता है यह तो वेब सीरीज देखने पर ही पता चलेगा, बाकि ट्रेलर देखने पर तो यही लग रहा है की यह मिस्ट्री दर्शको को पसंद आएगी।

माफिया सीरीज के किरदार
नामित दास, ईशा सहा, बिरसा दासगुप्ता, सौरभ सारस्वत, रिद्धिमा घोष, अनिंदिता बोस, अनिंदिता बोस, तन्मय धनानिआ, आदित्य बक्शी, अंकिता चक्रबोर्ती 

अगर इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी सुझाव और शिकायत है तो हमें digitalworldreview@gmail.com पर मेल करें


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *