Love J Action web series ka Hindi review, सीरीज का हिंदी में रिव्यू, सीरीज की कहानी, किरदार, series download torrent link Leaked on Filmyzilla?

love-j-action-web-series-hindi-review-star-cast-download-torrent-filmyzilla-telegram
Spread the love

लव जे एक्शन वेब सीरीज का हिंदी में रिव्यु – Love J Action web series ka hindi mein review 

बेहतरीन एक्शन, इमोशंस, जोक्स और मासूम प्यार को दर्शाती सीरीज है लव जे एक्शन जिसका प्रमोशन आपको भले ही उतना न देखने को मिला हो लेकिन आप यकीन मानिये अगर आपके पास सोनी लिव का प्लान है तो आपके पैसे वसूल हो जायेंगे क्यूंकि यह सीरीज शुरू में आपको कंफ्यूज करती है ताकि आप सीरीज में अपनी रूचि बनाना चालू कर दें। फिर उसके बाद प्यार और जोक्स की बरसात से आपको बहा देते हैं और आखिर में इसका एक्शन आपको खुश कर देता है की आपने कुछ अच्छा देखा है।

इस सीरीज में कई सारे नए किरदार देखने को मिलते हैं जोकि आपको सरप्राइज करने का मादा रखते हैं अपनी जबरदस्त अदाकारी से क्यूंकि आपको बहुत ही कम जगहों पर यह लगेगा की इनकी अदाकारी किसी अच्छे कलाकार से कम है। इसके सांथ ही बात करें डायरेक्टर और लेखक की तो वह भी ज्यादा अनुभवी नहीं हैं शायद इसलिए सीरीज में यह चीज़ एक नेगेटिव प्रभाव डालती है।

सीरीज की कहानी आपको जरूर पुराने स्टाइल की लगे लेकिन इसे दिखाने का तरीका डायरेक्टर ने बिलकुल आज के नौजवान को ध्यान में रखकर किया है इसलिए यह सीरीज आज के युवाओं को जल्द ही अपने से जोड़ लेने में कामयाब हो जाती है। लेकिन सीरीज की एडिटिंग ने इस सीरीज की कमर तोड़ दी है क्यूंकि एडिटर ने कई सारे दृश्यों को काटा है यह सीरीज में साफ़ दीखता है क्यूंकि कोई भी दृश्य कहीं से चालू होकर कहीं भी पहुँच जाता है जिसकी पीछे के स्टोरी पूरी तरह से मिस होती है जोकि इस सीरीज के लिए बहुत बुरी साबित होती है।

लव जे एक्शन सीरीज को डायरेक्ट किया है सौरभ तिवारी ने और लिखा भी है सौरभ तिवारी ने। इस सीरीज में कुल 6 एपिसोड्स हैं जिसमे हर एपिसोड 30 से 45 मिनट के बीच का है जिससे पता चलता है की डायरेक्टर ने हर एपिसोड्स को छोटा ही रखने की कोशिश की है। जिस तरह से इस सीरीज में एपिसोड कम हैं यही फार्मूला डायरेक्टर ने कास्टिंग को लेकर किया है इसलिए आपको ज्यादा किरदार नहीं दिखेंगे ताकि आपको हर किरदार को याद रखने और समझने में आसानी हो सके।

आखिर का क्लाइमेक्स आपको सरप्राइज तो करेगा लेकिन सीरीज में दिखाए गए थोड़े थोड़े ट्विस्ट देखने के बाद आखिर का ट्विस्ट थोड़ा बेतुका सा लगता है जिसे थोड़े स्टोरी के सांथ साफ़ करने की कोशिश तो की गयी है लेकिन आपको वह थोड़ा हैं नहीं होता है।


इस आर्टिकल को इंग्लिश पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।


लव जे एक्शन सीरीज की रेटिंग कितनी है? 

इस सीरीज को IMDB पे 10 में से 7.5 की रेटिंग मिली है और हम इस सीरीज को 5 में से 2.5 स्टार देंगे।


कैसी है लव जे एक्शन वेब सीरीज और क्या हमें इसे देखना चाहिए? (kaisi hai Love J Action web series aur kya hamein isey dekhna chahiye)

आप इस सीरीज को एक बार जरूर देख सकते हैं लेकिन सीरीज जितनी पावर पैक्ड आपको ट्रेलर में दिखाई गयी थी लेकिन उससे कई औसत यह सीरीज है इसलिए ज्यादा उम्मीद लगाना पहले से।


परफॉरमेंस

अनुद सिंह ढाका इस सीरीज की जान हैं, जिस तरह के चॉक्लेट बॉय और शरारती हीरो की इस तरह की लव स्टोरी में जरूरत होती है ठीक वैसा ही किरदार अनुद सिंह ने निभाया है। इसके सांथ ही उन्होंने अपने किरदार के सांथ पूरा एक्सपेरिमेंट किया है जिसमे इन्होने हर तरह इमोशंस को कण्ट्रोल करा रहा है। एक नए हीरो को आप इस तरह की अदाकारी करते हुए देखंगे तो आप भी जरूर इनसे काफी प्रभावित हो जायेंगे।

कुछ और खास रोल की बात करें तो कंगन बरुआह नंगिआ और प्रियंक तिवारी इन दोनों से भी आप काफी प्रभावित होंगे। कंगन बरुआह की स्क्रीन पर मौजूदगी आपको काफी खुश करती है उनके भाव आपको काफी नेचुरल लगते हैं। प्रियंक तिवारी अपनी कॉमिक टाइमिंग से आपको मजबूर कर देंगे इनकी डायलॉग डिलीवरी की तारीफ करने के लिए।

पुरु छिब्बर के टफ पुलिस वाले की रोल में काफी सूट करते हैं जिसमे वह मुजरिम को टार्चर के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। इनकी बॉडी की हरकते, भाषा और रुबाब आपको इनसे डरने के लिए मजबूर कर देता है। रोहित चौधरी इससे पहले काफी छोटे रोल्स में देखे हैं लेकिन इस सीरीज में उन्होंने अच्छे एक्शन के सांथ अपना ध्यान खींचा है।


लव जे एक्शन वेब सीरीज में क्या अच्छा है?

लव जे एक्शन वेब सीरीज में सभी किरदारों की अदाकारी काफी अच्छी है और मुख्य किरदारों को मौका मिला है की आप उनसे जुड़ सकें।

लव जे एक्शन वेब सीरीज का एक्शन और कैमरा वर्क आपको मजेदार और नया लगेगा जिसमे नए तरह के एक्सपेरिमेंट किये गए हैं जिससे सीरीज देखने का मजा बढ़ जाता है।

लव जे एक्शन वेब सीरीज डायरेक्शन आपको औसत है जिसमे किरदारों को कहानी के अनुसार जरूरत के हिसाब से रखा और ढला गया है लेकिन ऐसा मोमेंट कभी भी नहीं आता है जिससे आपको बड़ी सीरीज देखने का एहसास हो।


आधार फिल्म का हिंदी में रिव्यू, किरदार, आधार फिल्म की कहानी का प्लाट।

लव जे एक्शन वेब सीरीज में क्या बुरा है?

लव जे एक्शन वेब सीरीज का स्क्रीनप्ले आपको किसी एपिसोड्स में अच्छा लगता है तो किसी में बहुत ज्यादा खींचा हुआ। इसके सांथ ही कई किरदार शुरू में तो हमें दीखते हैं लेकिन उनके पास्ट को दिखकर उन्हें आगे गायब कर दिया जाता है जोकि काफी बचकाना सा लगता है।

लव जे एक्शन वेब सीरीज का संगीत और बैकग्राउंड संगीत आपको ऐसे लगेगा की बीच में कुछ कट रहा है या उसमे कुछ तो डिस्टर्बेंस है जोकि आपको उससे जुड़ने में बाधा डाल रहा है।


लव जे एक्शन वेब सीरीज के टीम मेंबर्स

डायरेक्टर: सौरभ तिवारी
स्क्रीनप्ले: अमिताभ सिंह रामक्षत्र, सौरभ तिवारी, शशांक कुंवर, प्रांजल सक्सेना
प्रोडूसर: केवल सेठी, सुमीत चौधरी


लव जे एक्शन वेब सीरीज के कलाकार – Love J Action Web series ke kalakar

अनुद सिंह ढाका: जैक्सन अवस्थी, कंगन बरुआह नंगिआ: काम्य गुप्ता, पुरु छिब्बर: अभय आनंद, रोहित चौधरी, प्रियंक तिवारी, हरीश छब्बरा, नीरज सूद, अनिल धवन, दीपराज राणा, धन तेजस 


लव जे एक्शन वेब सीरीज की कहानी – Love J Action web series ki kahani hindi mein

सीरीज की कहानी चालू होती है जैक्सन अवस्थी से जोकि जख्मी हालत में मिलता है पुलिस के पास जाता है लेकिन यहाँ पुलिस खुद उसकी तलाश कर रही है एक लड़की जिसका नाम है काम्य गुप्ता क्यूंकि पुलिस और लड़की के घरवालों को लगता है की लड़की को भगाने में इस लड़के का हाथ है। लड़के को हर तरीके से टार्चर किया जाता है लेकिन लड़का अपनी बात पर अड़ा रहता है।

पूरी कहानी इसी प्लाट के ऊपर है की लड़की कहाँ है, जिन्दा है या नहीं और अगर जिन्दा है तो कहाँ है। इसी खोज में ही पूरी कहानी के ट्विस्ट हैं जिसमे कई पुराने राज़ खुलते हैं जिससे जानने के लिए आपको यह सीरीज देखनी होगी।



लव जे एक्शन वेब सीरीज का टोरेंट और टेलीग्राम लिंक – Download Love J Action web series ka torrent and telegram link.

फिल्म जगत इस परेशानी से काफी समय से जूझ रहा है क्यूंकि इससे कई लोगो के परिवार पर असर पड़ता है। इसके बावजूद हर तरह की सामग्री tamilrockers, filmyZilla और telegram पर आ जाती है लेकिन किसी भी एंटरटेनमेंट से सम्भदित रजिस्टर्ड संपत्ति की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक दंडनीय अपराध है। हम ऐसी किसी चोरी के अपराध का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का समर्थन या अनुशंसा नहीं करते हैं।


लव जे एक्शन वेब सीरीज को फ्री में कैसे देखें? – Love J Action web series ko free mein kaise dekhein

इसके लिए आपको sonyliv का प्लान लेना पड़ेगा जिससे फिर आप आसानी से इन बैनर्स में बनी सीरीज और फिल्में आसानी से देख सकते हैं।



हम इसे एक ज्ञान वर्धक इनफार्मेशन की तरह दिखा और बता रहे हैं। अगर इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी सुझाव या शिकायत है तो हमें digitalworldreview@gmail.com पर मेल करें!


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *