कुंथूसि फिल्म की रिव्यु, पूरी कास्ट और हिंदी डबिंग रिलीज़ डेट

kuthoosi-film-ka-review-cast-hindi-mein-dubbed
Spread the love

एक्शन ड्रामा से भरपूर फिल्म कुंथूसि का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर होने जा रहा है। यह तमिल फिल्म जनवरी 2019 में रिलीज़ हुई थी, जिसे शिव शक्ति दवारा निर्देशित किया गया था। अब या फिल्म हिंदी भाषा में डबिंग हो चुकी है और इसे 30 मई 2020 को UTV मूवीज पर रात को 1:30 मिनट पर दिखाया जायेगा। इसके सांथ ही यूट्यूब चैनल पर भी इसे देख सकते हैं। 

फिल्म का नाम हिंदी भाषा में “वेलु दा नायक” रखा गया है और इस फिल्म को IMDB पर 5.2 की रेटिंग मिली हुई है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं दिलीपन, अमला रोज़ कुरियन और हास्य कलाकार योगी बाबू।

इस आर्टिकल को आप इंग्लिश में भी पड़ सकते हैं।

फिल्म की कहानी
कुंथूसि एक आम आदमी वेल की कहानी है जो गांव में रहता है, जिसे उसके माता – पिता ने पढ़ाया है ताकि वह खूब तरक्की कर सके। पढाई पूरी होने के बाद वेल अमेरका में नौकरी करने का सपना देखता है तथा वह अपनी प्रेमिका अमला के सांथ शादी करके अमेरिका में ही बसना चाहता है। 

लेकिन वेल के जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ तब आता है जब उसके पिता की मृत्यु एक सांप के काटने से हो जाती है। फिर वह अपना पूरा ध्यान कृषि क्षेत्र में लगा देता है और वह देखता है की गांव के जमींदार कृषि क्षेत्र में कैसे अपना प्रभुत्व जमाये बैठे हुए हैं। आगे वह अमेरिका का सपना छोड़कर उन जमींदारों से अपने गांव की रक्षा करता है।

फिल्म की कास्ट
अमला रोज़ कुरियन, दिलीपन, योगी बाबू, श्वेता मोहन, जया बालान, हरिहर सुधन, त्यागराजन, रेम्या नाम्बिसान

अगर इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी सुझाव और शिकायत है तो हमें digitalworldreview@gmail.com पर मेल करें 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *