“KGF 2” में संजय दत्त का लुक वाइकिंग से काफी मिलता हुआ, फिल्म के किरदार, फिल्म की रिलीज़ डेट

KGF2-teaser-poster-adheera
Spread the love

“KGF 2” के पहले पोस्टर में अधीरा के रूप में संजय दत्त
“KGF 1” की बम्पर सफलता के बाद दर्शको को बस इसी पल का इंतज़ार था की जल्द से जल्द “KGF 2” के बारे में कोई खबर सुनने को मिल जाये – यह फिल्म का ट्रेलर कब आएगा, यह फिल्म थिएटर में कब आएगी। इसका क्रेज सिर्फ टॉलीवूड में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के दर्शको में भी काफी ज्यादा है शायद इसलिए इस बार इस फिल्म के और भी अधिक हिट होने की सम्भावना पहले से ही लगाई जा रही है।

हम दर्शको के लिए यह खुशखबरी लेकर आये हैं की “KGF 2” का फर्स्ट पोस्टर आ चूका है जिसमे आपको संजय दत्त नज़र आएंगे जोकि अधीरा का रोल प्ले करने वाले हैं इस फिल्म में। हालांकि इस पोस्टर में संजय दत्त के करैक्टर का लुक हॉलीवुड की फेमस वेब सेरेस विकिंग्स से मिलता जुलता लग रहा है लेकिन फिर भी संजय दत्त इस पोस्टर में काफी दमदार नज़र आ रहे हैं। वैसे इस पोस्टर को संजय दत्त ने खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट पे पोस्ट किया है जिससे दर्शको के बीच दोबारा से KGF-1 की पुरानी यादें भी ताज़ा हो गयी है और KGF 2 के लिए बेसब्री भी। संजय दत्त के सांथ सांथ आपको इस फिल्म में रवीना टंडन भी एक अहम् रोल निभाती हुई नज़र आएँगी।

आप इस आर्टिकल को इंग्लिश में भी पढ़ सकते हैं।

“KGF 2” के किरदार
संजय दत्त: अधीरा, यश: रॉकी, रवीना टंडन: रामिका सेन, श्रीनिधि शेट्टी: रीना, अनंत नाग: आनंद इंगलगी, बालकृष्ण: इनायत खलील, वैभव चौधरी: कमल, मालविका अविनाश: दीपा हेगड़े, सोनू गौड़ा, प्रशांत, फिश वेंकट

“KGF 2” की रिलीज़ डेट
मीडिया की खबरों की अगर माने तो अक्टूबर 2020 में “KGF 2” को रिलीज़ किया जा सकता है हालांकि इस पर कोई पक्की सूचना अभी नहीं मिली है लेकिन कहा जा सकता है की दर्शको का इस फिल्म के लिए इंतज़ार जल्द ही ख़त्म होने वाला है।

अगर इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी सुझाव और शिकायत है तो हमें digitalworldreview@gmail.com पर मेल करें


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *