एक पारिवारिक इमोशनल ड्रामा वेब सीरीज – कहने को तो हमसफ़र हैं, सीजन – 3 की स्टोरी, कास्ट और रिलीज़ डेट।

kehne-ko-humsafar-three-ka-trailer-review-cast-release-date
Spread the love

सीरीज की रिलीज़ डेट
कोरोना के चलते थिएटर तो बंद हैं लेकिन आए दिन वेब सीरीज द्वारा नया-नया कंटेंट देखने को मिल रहा है। एकता कपूर की वेब सीरीज “कहने को तो हमसफ़र हैं” का तीसरा सीजन आने वाला है, जिसे ऑल्ट बालाजी और ज़ी-5 पर 6 जून 2020 से स्क्रीन किया जायेगा। जिनमे रोनित रॉय, मोना सिंह और गुरदीप कोहली के बीच रिश्तो की नई उलझने देखने को मिलेंगी।

ट्रेलर की कहानी
यह एक पारिवारिक इमोशनल ड्रामा पर आधारित वेब सीरीज है। कहानी की शुरुआत वहीँ से होती है जहाँ सीजन-2 खत्म होता है। कहानी को चार साल के बाद से शुरू किया गया है। जैसा की सीजन-2 के अंत में दिखाया गया था रोहित(रोनित रॉय) और अनन्या(मोना सिंह) अलग हो जाते हैं। वहीँ सीजन 3 में दिखाया जा रहा है की रोहित, अनन्या और पूनम अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

इस आर्टिकल को आप इंग्लिश में भी पड़ सकते हैं।

जहाँ रोहित इस सीजन में काफी बोल्ड सीन करते हुए नज़र आ रहे हैं और अपने से छोटी उम्र की लड़कियों को डेट भी कर रहे हैं तथा एक कूल जिंदगी जीने की कोशिश कर रहे हैं। वहीँ अनन्या भी बिज़नेस वोमेन के रूप में दिख रही हैं और जो एक सिंगल मदर भी हैं और वह भी अपने जिंदगी में काफी आगे बढ़ रही है। इसी तरह पूनम भी अपनी पिछली जिंदगी को छोड़कर आगे बढ़ गयी है, वही वह अपने से छोटे उम्र के हेरी के सांथ शादी करने जा रही है।

रिश्तो के दबे दर्द भी आएंगे बाहर
कहानी रोहित और पूनम की जोड़ी से शुरू हुई थी, जो ख़ुशी से विवाहित थे जिनकी दो बेटियां भी थी। लेकिन रोहित पूनम को छोड़ देता है अनन्या के लिए और अनन्या रोहित को छोड़ देती है अपने करियर के लिए। लेकिन इन सब में सबसे ज्यादा परेशांन होती हैं रोहित की बेटियां – बानी और निक्की। अब फिर यह दोनों जिंदगी के एक मोड़ पर एक – दुसरे के सामने खड़े हो जायेंगे।

सीरीज की स्टार कास्ट
रोनित रॉय,  गुरदीप कोहली, मोना सिंह, पालक जैन, पूजा बनर्जी, अपूर्व अग्निहोत्री, अंजुम फकीह

अगर इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी सुझाव और शिकायत है तो हमें digitalworldreview@gmail.com पर मेल करें


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *