काली सीजन 2 के ट्रेलर का रिव्यू, स्टार कास्ट, रिलीज़ डेट और प्लॉट

kaali-season-2-ka-trailer-cast-release-date
Spread the love

लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए कई वेब सीरीज देखने को मिल रही हैं जिसमे से एक प्रसिद्व सीरीज काली सीजन 2 का ट्रेलर भी आ चूका है जोकि 29 मई 2020 को जी5 पर स्क्रीन हो रहा है। सीजन 2 को अरित्र सेन द्वारा निर्देशित किया गया है और जिसके निर्माता परमब्रता चट्टोपाध्याय हैं।

काली वेब सीरीज 2 प्लाट
काली वेब सीरीज की कहानी एक माँ पर आधारित है जिसने अपने बेटे को बचने के लिए पुरे कोलकाता शहर में खून खराबा कर दिया है। यहाँ तक की वहीँ अपने बेटे को बचने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। कहानी में काफी ज्यादा क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस की भरमार देखने को मिलने वाली है। ट्रेलर देखकर तो यही लग रहा है की जिस तरह दर्शको ने सीजन 1 को काफी पसंद किया था इस बार भी काफी ज्यादा दिलचस्प कहानी लेकर आया है काली का सीजन 2।

काली सीजन 1 की कहानी
काली सीजन 1 में दिखाया गया था की काली को अपने बेटे शनि को बचने के लिए 6 लाख रुपए की जरूरत होती है जिसके लिए वह इधर-उधर भटकती है। फिर वह अपने पति के पास जाती है जोकि जेल में होता है वह काली को कहता है की घर में एक ड्रग्स का पैकेट रखा है जिससे उसे 3 लाख रुपए मिल सकते हैं। काली कैसे भी उस पैकेट को डिलीवर कर देती है लेकिन धीरे धीरे वह क्राइम की दुनिया में घुसती चली जाती है। 

पहला सीज़न काफी ज्यादा हिट हुए था जोकि 2018 में रिलीज़ हुआ था और हर एपिसोड 22 मिनट का था जिसमे आठ एपिसोड शामिल थे। 

काली सीजन 2 के ट्रेलर की कहानी
एक माँ जब अपने बचे को बचाने पर आती है तो वह क्या-क्या कर सकती है यही इस वेब सीरीज में दिखाया गया है। काली सीजन 2 में भी पाओली डैम मुख्य भूमिका में नज़र आ रही हैं जोकि एक जबरदस्त किरदार को बखूबी निभाती हुई दिख रही हैं। इस सीजन में कुछ नए किरदारों को भी ऐड किया गया है जिनमे से एक हैं अभिषेक बनर्जी जो एक अंडरवर्ल्ड डॉन के किरदार में देखे जायेंगे।

आगे कहानी में दिखाया जा रहा है की काली के बेटे शनि का अपहरण हो गया है और वही ड्रग माफिया भी भी काली के पीछे पड़े हुए हैं, काली पर दबाव बना रहे हैं की वह उनके लिए काम करेगी। अब काली कहाँ तक लड़ती है और अपने बेटे को बचा पाती है या नहीं यह तो २९ मार्च को वेब सीरीज देखने पर ही पता चलेगा।

दिलचसप पहलु
पहला सीजन बंगाली भाषा में बनाया गया था फिर इसका हिंदी आवाज़ का वर्शन हिंदी दर्शको के लिए रिलीज़ किया गया था मगर शायद इसके डायरेक्टर को भी इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा नहीं था और यह सीरीज दर्शको द्वारा काफी पसंद किया गया। परन्तु इसबार काली की टीम ने दर्शको की उमीदो के अनुसार सीजन 2 को हिंदी भाषा में बनाया है और फिर बंगाली भाषा में।

इस आर्टिकल को आप इंग्लिश भाषा में भी पढ़ सकते हैं।

काली सीज़न 2 स्टार कास्ट
नए सीज़न में थिएटर अभिनेता अभिषेक बनर्जी की भी एंट्री हुई है जोकि कई प्रसीद सीरीज जैसे मिर्जापुर, टीवीएफ पिचर्स आदि में अपने टैलेंट का पर्दशन कर चुके हैं। वैसे इसमें कोई शक नहीं की किसी भी सीरीज की सफलता का एक महत्वपूर्ण कारण उसकी पूरी टीम होती है। अच्छी कहानी और अच्छे अभिनय से ही किरदार दर्शकों के दिमाग में रहते हैं। 

काली सीजन 1 में किरदारों द्वारा निभाए अच्छे अभिनय के कारण ही दर्शक अपने आप को कहानी के भीतर पाते हैं। काली सीजन 2 के मुख्य कलाकार पाओली डैम, चंदन रॉय सान्याल, अभिषेक बनर्जी, विद्या मालवदे, राहुल अरुणोदय बनर्जी और परमब्रत चट्टोपाध्याय हैं।

काली सीजन 2 को फ्री में कैसे देखें और डाउनलोड करें?
अगर आप काली सीजन 2 को देखना चाहते हैं तो आपको बता दें की काली सीजन 2 भी पहले की तरह Zee5 पर रिलीज़ किया जाएगा क्योंकि यह Zee5 का शो है इसलिए यह अभी Zee5 की वेबसाइट और Zee5 ऐप पर उपलब्ध होगा। इस सीरीज को देखने के लिए निम्न चरणों का पालन करें।

आप अपने मोबाइल फ़ोन के ऐप स्टोर में जाकर Zee 5 ऐप डाउनलोड करें।
फिर आपको Zee 5 App में लॉगिन करना होगा अगर आपका अकाउंट पहले से है तो केवल लॉगिन करें।
वेब सीरीज में जाकर काली सीजन 2 पर टेप(टच) करें।
इस तरह आप इसके एपिसोड देख सकते हैं।

अगर आपको इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी शिकायत है तो हमें digitalworldreview@gmail.com पर मेल करें।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *