गुलाबो सिताबो का मजेदार टीजर, कास्ट और रिलीज़ डेट

gulabo-sitabo-ka-trailer-cast-release-date
Spread the love

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते अब छोटी फिल्मो को थिएटर पर नहीं बल्कि ऑनलाइन प्लेटफार्म पर ही स्क्रीन किया जा रहा है। अब इन फिल्मो में एक और नाम जुड़ने वाला है, उसका नाम है गुलाबो सिताबो। इस फिल्म को 17 अप्रैल 2020 को ही रिलीज़ होना था लेकिन अब मेकर्स ने यह निर्णय लिया है की इस फिल्म को भी ‘ओवर द टॉप’ प्लेटफार्म पर ही रिलीज़ किया जायेगा।

एक बेशकीमती जोड़ी के एक लीजेंडरी अभिनेता – अमिताभ बच्चन और एक युवा प्रतिभावान अभिनेता – आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो का पहला लुक आ चूका है। यह सूचना अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की है। यह फिल्म अमेज़ॉन प्राइम पर 12 जून 2020 को वर्ल्डवाइड रिलीज़ की जाएगी तथा इसका ट्रेलर इसी महीने के आखिर में आ सकता है।

गुलाबो सिताबो फिल्म का निर्देशन किया है शूजित सिरकार दवारा इससे पहले सुजीत सरकार ने अमिताभ बच्चन के संत पीकू और पिंक जैसी सुपर हिट फिल्म का निर्देशन किया है। आयुष्मान खुराना की फिल्म विक्की डोनर का निर्देशन भी सुजीत सरकार के दवारा ही किया था। इस फिल्म की प्रोडूसर है रोनी लेहरी तथा इस फिल्म को लिखा है जूही चतुर्वेदी ने जिन्होंने इससे पहले सुजीत सर्कार के लिए विक्की डोनर और पीकू जैसी ब्लॉगबस्टर फिल्मे लिखी है। कहानी की पृस्ठभूमि लखनऊ की है और यह एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है।

आप इस आर्टिकल को इंग्लिश भाषा में भी पढ़ सकते हैं

फिल्म की कहानी
कहानी में गुलाबो(अमिताभ बच्चन) एक मुस्लिम माकन मालिक का किरदार निभा रहे हैं और सिताबो(आयुष्मान खुराना) एक किरायेदार का। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन इतने डिफरेंट लुक में नज़र आ रहे हैं की उन्हें आसानी से पहचाना भी नहीं जा सकता है। फिल्म में फन के सांथ सांथ छोटी मोटी समस्यांओ को भी दिखाया गया है और उनका समाधान भी। इस फिल्म में असल जिंदगी की समस्याओं को भी समेटा गया है।

फिल्म की कास्ट
इस फिल्म में आपको अमिताभ बच्चन – मिर्ज़ा का रोल प्ले करते हुए नज़र आएंगे तथा बाकि कास्ट की बात की जाये तो आयुष्मान खुराना – बांके का,  नलनीश नील – दिग्विजय दत्ता, रविश श्रीवास्तव- मयंक कुमार मिश्रा, सुनील बुटोलीअ

अगर इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी सुझाव और शिकायत है तो हमें digitalworldreview@gmail.com पर मेल करें


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *