घूमकेतु ट्रेलर की समीक्षा, कास्ट, रिलीज़ की तारीख

ghoomketu-movie-trailer-ka-review
Spread the love

नेचुरल किरदार निभाने वाले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म “घूमकेतु” Zee5 के प्लेटफार्म पर 22 मई 2020 को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म को पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा दवारा निर्देशित किया गया है और यह फिल्म अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन हाउस में बानी है, जिसमे वह खुद एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नज़र आ रहे हैं। गैंग ऑफ़ वासीपुर के बाद हमें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप की जोड़ी दुबारा से देखने को मिलने वाली है। ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है की यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर है।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जोकि हमेशा एक नए किरदार के सांथ दर्शको का मनोरंजन बखूबी करते हैं। इसके अलावा इस फिल्म में केमियो रोल में नज़र आ रहे हैं – अमिताभ बच्चन, सोनाक्षी सिन्हा, रणवीर सिंह। कॅरोना के चलते फिल्म थिएटर पर रिलीज़ न होने के कारन मेकर्स ने यह फैसला लिया है की इसे ‘ओवर दी टॉप’ प्लेटफॉर्म्स पर ही रिलीज़ किया जाये।

आप इस आर्टिकल को इंग्लिश भाषा में भी पढ़ सकते हैं

ट्रेलर की कहानी
यह फिल्म एक स्ट्रगल लेखक धूमकेतु पर आधारित है। धूमकेतु एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जहाँ पर मुख्या भूमिका निभाते हुए नज़र आ रहे है नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप। कहानी में धूमकेतु(नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी) नाम का एक व्यक्ति होता है जोकि एक लेखक बनाना चाहता है और इसी सपने को पूरा करने के लिए वह लखनऊ से मुंबई आता है तथा मुंबई में ही अपनी किस्मत आजमाना चाहता है।

दूसरी तरफ अनुराग कश्यप जोकि एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं उनके पास एक केस आता है की धूमकेतु नाम का एक व्यक्ति है जो कई दिनों से लापता है लेकिन अनुराग कश्यप को इस केस में जरा सी भी रूचि नहीं होती है। वह इस केस से छुटकारा पाना चाहते हैं और चाहते है की यह केस किसी और को दिया जाये लेकिन अचानक किस्मत से धूमकेतु खुद ही पुलिस स्टेशन आ जाता है, एक कंप्लेंट के सांथ की वह पिछले एक महीने से स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे जोकि चोरी हो गई है। अंत आगे कहानी में धूमकेतु का लेखक बनने का सपना कहाँ तक साकार होता है यह तो 22 मई को ही पता चल जायेगा।

बात की जाये तो डिजिटल प्लेटफार्म की तो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इससे पहले ‘सेक्रेड गेम्स’, ‘मैकमाफिया’ में नज़र आये थे और बड़े प्लेटफार्म में वह ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में में अपनी अदाकारी से लोगो का दिल जीत लिया था।

फिल्म की कास्ट
इस फिल्म में आपको नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, रागिनी खन्ना, ऋचा चढ़ा, अनुराग कश्यप, दीपिका अमिन, रग्घुवीर यादव, ईला अरुण, स्वानंद किरकिरे, अमिताभ बच्चन,
हुमा कुरैशी, जयंत गाडेकर, वरुण कुलकर्णी, सत्य रंजन.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *