काले धन और पैसो के लालच का खतरनाक खेल को दर्शाती सीरीज ‘चोक्ड – पैसा बोलता है’

choked-money-speaks-series-depicting-the-dangerous-sport-of-black-money
Spread the love

एक यूनिक कांसेप्ट के सांठ अनुराग कश्यप की फिल्म ‘चोक्ड – पैसा बोलता है’ का ट्रेलर आ गया है। यह फिल्म 5 जून 2020 को नेटफ्लिक्स पर स्क्रीन किया जायेगा, कहानी में एक फॅमिली के संघर्ष को दिखाया गया है। सांथ ही सांथ ज्यादा पैसो का लालच कैसे जिंदगी के लिए खतरनाक साबित हो सकता है यह इस फिल्म के दवारा दिखाया गया है। आगे कहानी में बदलाव तब आता है जब प्रधानमंत्री दवारा डेमोनेटिज़ेशन की घोषणा होती है। कहानी काफी अमेज़िंग लग रही है जोकि सस्पेंस ड्रामा से भरपूर है।

फिल्म की कास्ट
सैयामी खेर – सरिता पिल्लई, रोशन मैथ्यू – सुशांत पिल्लई, राजश्री देशपांडे, अमृता सुभाष, तुषार दलवी, आदित्य कुमार, उपेंद्र लिमये, संजय भाटिया, उदय नेने, मिलिंद पाठक, पर्थ्वीर शुक्ला, वैस्नवी आरपी.

इस आर्टिकल को आप इंग्लिश में भी पड़ सकते हैं।

ट्रेलर का प्लाट
यह कहानी एक बैंक केशियर सरिता पिल्लई(सैयामी खेर) के इर्द-गिर्द घूम रही है, यह एक मिडिल क्लास फॅमिली है और जहाँ पूरे घर को चलाने की जिम्मेदारी सरिता के ऊपर है। सुशांत पिल्लई(रोशन मैथ्यू) एक म्यूजिक कलाकार है जो नाम और काम कमाने के लिए संघर्ष कर रहा है। पैसो की तंगी के कारण परिवार में झगड़े भी बढ़ने लगते हैं।

लेकिन एक दिन अचानक सरिता के किचन का सिंक का पाइप लीक होने लगता है जब वह उसे चेक करती है तो देखती है की पाइप से पानी के सांथ कुछ पैसो के बंडल भी निकल रहे हैं और वह पैसो के बंडल को संभल देती है और देखती है हर रात पाइप से पैसो के बंडल आ रहे होते हैं। वह इस बात को अपने परिवार के सांथ भी बाटती है और वह धीरे धीरे इन पैसो को खर्च भी करना शुरू कर देती है, जिससे अपने सारे शौक पूरा करने लगती है।

चोक्ड सीरीज का रिव्यु, कास्ट और स्टोरी पढ़ें।

कब सरिता की मुश्किलें तब बढ़ जाती है जब यह खबर आती है की प्रधानमंत्री दवारा 500 और 1000 के पुराने नोट बंद कर दिए जायेंगे। अब क्यूंकि सरिता के पास काफी सरे पैसे इकट्ठा हो जाते हैं। आगे सरिता इन सब नए मुश्किलों से कैसे बहार निकलेगी यह सब देखना काफी दिलचसप होगा।

अगर इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी सुझाव और शिकायत है तो हमें digitalworldreview@gmail.com पर मेल करें


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *