ब्रीथ सीजन 2 के ट्रेलर का रिव्यू, पूरी स्टार कास्ट, रिलीज़ डेट और सीरीज की कहानी हिंदी में

breathe-season-2-ke-trailer-ka-review-series-ki-kahani-kirdaar
Spread the love

ब्रीथ सीजन 2 के ट्रेलर का रिव्यू हिंदी में
लॉक डाउन के चलते अब O.T.T. प्लेटफार्म ही दर्शको के मनोरंजन का सहारा बने हुए है। ब्रीथ सीजन 1 की बहुत सराहना हुई थी जोकि 2018 की एक कामयाब वेब सीरीज रही थी। अब वही ब्रीथ सीजन 2 के दो लुक जारी किये गए है। जहाँ ब्रीथ सीजन 2 में अभिषेक बच्चन डिजिटल डेब्यू कर रहे है वहीँ सीरीज के दोनों लुक उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर साँझा करते हुए बताया है की ब्रीथ सीजन 2 का ट्रेलर 1 जुलाई 2020 को लॉच किया जायेगा तथा सीरीज को दो सौ से अधिक देशो और क्षेत्रों में इसे 10 जुलाई 2020 को अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ किया जायेगा। 

सीजन 2 भी महेंद्र शर्मा द्वारा ही निर्देशित किया गया है। कहानी भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैय्यद और मयंक शर्मा द्वारा लिखी गयी है जोकि क्राइम थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है।

इस आर्टिकल को आप इंग्लिश में भी पढ़ सकते हैं।

ब्रीथ सीजन 2 के टीज़र की कहानी हिंदी में 
कहानी एक पिता और बेटी के इर्द गिर्द घूमती है जहाँ एक पिता अपनी बच्ची के लिए लड़ता नज़र आ रहा है। अभिषेक बच्चन कहानी में लीड रोल निभा रहे हैं जिनकी पत्नी का किरदार नित्या मेनन निभा रही हैं। इनकी एक बेटी है जिसका नाम सिया है जो मिसिंग है उसी की तलाश में सभी लगे हुए हैं।

वहीँ दूसरे टीज़र में अमित साध को जेल में कुछ कैदियों से लड़ते हुए दिखाया गया है। टीज़र को देखने से लग रहा है की वह इस बार भी एक तेज तरार पुलिस वाले हैं जोकि उनके डायलॉग से भी क्लियर हो रहा है और इस सीरीज में एक अहम् रोल निभाने वाले हैं।

ब्रीथ सीजन 2 के ट्रेलर की कहानी हिंदी में 
ब्रीथ सीजन 2 के ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है जिसमे हमें दिखने को मिलेगा क्राइम, सस्पेंस, एक्शन और एक बाप की मजबूरी। बॉब बिस्वास (अभिषेक बच्चन) जोकि एक साइकोलॉजी के डॉक्टर हैं और पत्नी और बच्ची के सांथ खुशी से रह रहे हैं की तभी उनकी जिंदगी में एक बड़ा झटका आता है जब बॉब बिस्वास के बेटी गुम हो जाती है और बॉब उसे हर जगह तलाशता है मगर वह उसे नहीं मिलती। बात को तीनं महीने बीत जाते है लेकिन बॉब को यह समझ नहीं आ रहा है की यह किडनैपिंग है या हमारी बच्ची कहीं खो गयी है क्यूंकि किसी ने भी पैसों के लिए अभी तलाक फ़ोन नहीं किया है।

कहानी का अगला क्लाइमेक्स आता है जब बॉब को एक वीडियो मिलती है जिसमे उसकी बच्ची होती है और वह सही सलामत है मगर जिसके पास बॉब की बच्ची है वह अब बॉब को खून करने के लिए मजबूर करता है वरना उसकी बच्ची के सांथ गलत हो सकता है। मजबूरी में अब बॉब एक एक करके खून कर रहा है और सांथ ही वह अपने बचाव के लिए पुलिस की टीम में शामिल होकर उन्हें गुमराह भी कर रहा है।

अब क्या कबीर सावंत बॉब की मजबूरी को समझेंगे या उन्हें वह कातिल के तौर पे देखेंगे और सजा देंगे या कहानी के मुख्य विल्लन को कोई पकड़ पायेगा यह तो सेरेस देखने पर पता लगेगा।

ब्रीथ सीजन 1 की कहानी हिंदी में 
ब्रीथ सीजन 1 में आर माधवन ने अपने बेटे को बचाने के लिए कितने क़त्ल और साजिशे की थी और एक्टिंग दवारा कहानी में जान दाल दी थी। वही अमित साध अपने पुराने किरदार कबीर सावंत को दोहराते हुए नज़र आ रहे हैं। अब इस बार एक पिता अपनी बेटी को ढूढ़ने के लिए क्या क्या करता है यहीं कहानी में दिखाया जायेगा जोकि काफी दिलचस्प होगा।

ब्रीथ सीजन 2 के किरदार 
अभिषेक बच्चन, अमित साध, निथ्य मेनोन, श्रुति बापना, सैयामी खेर, शतफ फिगर

अगर इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी सुझाव और शिकायत है तो हमें digitalworldreview@gmail.com पर मेल करें


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *