बारिश सीजन 2 का ट्रेलर एस्प्लेनेड | प्यारी सी लव स्टोरी के मोड़ | किरदार और उनके रोल्स

barish-season-2-ka-trailer
Spread the love

बारिश सीजन 2 का ट्रेलर आ चूका है जोकि 6 मई 2020 को ऑल्ट बालाजी और जी5 में रिलीज़ होगा जिसका निर्देशन किया है नंदिता महरा ने। साल 2019 में बारिश सीजन 1 आया था जिसे लोगो ने बहुत पसंद किया था, जिसके चलते बारिश सीजन 1 के टोटल बीस एपिसोड थे जोकि 17 मिनट और 23 मिनट के थे।

अगर पहले सीजन के रेटिंग की बात की जाये तो IMDB पे इसे 8.1/10 रेटिंग दी गयी है जोकि काफी ज्यादा बढ़िया है।

बारिश सीजन 2 के ट्रेलर की कहानी – यह एक लव ड्रामा पर आधारित वेबसेरिएस है। ट्रेलर की शुरुआत वहीँ से होती है जहाँ पर सीजन 1 ख़तम हुआ था। आगे ट्रेलर में दिखाया जा रहा है की गौरवी(आशा नेगी) और अनुज(शरमन जोशी) एक शादीशुदा जोड़ा हैं जोकि ख़ुशी से अपनी जिंदगी जी रहे हैं। जहाँ की गौरवी माँ बनने वाली है लेकिन पैसो की कमी के वजह में वह अपने बच्चे को बचा नही पाते हैं। अनुज दुखी होकर कहता है की वह अब कभी भी पैसो की कमी नहीं होने देगा और पैसे कमाने में व्यस्त हो जाता है।

सीजन 2 में एक नए किरदार की एंट्री हुई है जोकि गौरवी के करीब होता है, जिससे गौरवी मदद मांगती है लेकिन अनुज गौरवी पर शक करता है। इसके कारण अनुज और गौरवी के रिश्ते में खटास आ जाती है और धीरे धीरे बात इतनी बढ़ जाती है की बात तलाक पर आ जाती है। अब यहाँ होती है सीरीज में एक और सबसे बड़े चेहरे की एंट्री जोकि हैं जीतेन्द्र कपूर जोकि अनुज और गौरवी की काउंसलिंग करते हुए नज़र आते हैं।

पहले सीजन की कहानी

अनुज और गौरवी दो एक दुसरे से अनजान हैं, जो आर्थिक और सांस्कृतिक दृष्टिकोण से एक दुसरे से अलग हैं। अपने पिता की मृत्यु के बाद, अनुज ने अपने भाई-बहनों और पारिवारिक व्यवसाय की देखभाल के लिए अपनी पढ़ाई पूरी की। वह कई वर्षों की कड़ी मेहनत से अपने बिज़नेस को उचाई पर पहुँचता है लेकिन इसके सांथ सांथ वह अपने परिवार का भी पूरा ध्यान रखता है और साधारण सा इंसान बनकर रहता है। वहीँ दूसरी और गौरवी एक मध्यमवर्गीय परिवार से तालुक रखती है अपने परिवार का ध्यान रखती है और सांथ ही काम भी करती है। इन दोनों की शादी और परिवार किन किन परिस्थितियों का सामना करता है जिसका सामना यह दोनों करते है और फिर एक दुसरे से प्यार करने लगते हैं, जब बारिश उनके भाग्य को लिखने का फैसला करती है 

बारिश सीजन 2 के किरदार और उनके रोल्स
सीजन 2 में कुछ नए किरदारों को जोड़ा गया है और बाकि वही किरदार नज़र आ रहे हैं जो की सीजन 1 में थे। मैं लीड में आपको शरमन जोशी: अनुज मेहता, आशा नेगी: गौरवी कर्मकार, प्रिया बनर्जी: श्रेया मेहता, विक्रम सिंह चौहान: अनिकेत कर्मकार, मानित जौरा: लॉयर, साहिल श्रॉफ: ऋषि, नंदिता महरा, अनुज सिंह दुहन, अभिषेक वर्मा, शीतल तिवारी, पॉलोमी पोलो दास।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *