अनदेखी सीरीज के ट्रेलर का रिव्यू, पूरी स्टार कास्ट, रिलीज़ डेट और सीरीज की कहानी हिंदी में

andekhi-web-series-ke-trailer-review-kirdaar-series-ki-kahani
Spread the love

अनदेखी सीरीज के ट्रेलर का रिव्यू हिंदी में
लॉकडाउन के चलते थिएटर तो बंद हैं लेकिन ओ.टी.टी. प्लेटफार्म पर कंटेंट की भरमार है। जहाँ 10 जुलाई 2020 को एक नहीं तीन वेब सीरीज रिलीज़ होने जा रही है जिनमे ब्रीथ सीजन 2 अभिषेक बच्चन की जिसे अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ किया जायेगा और दूसरी माफिया गेम पर आधारित वेब सीरीज जिसे जी5 पर रिलीज़ किया जायेगा और अनदेखी वेब सीरीज जिसे सोनी लिव पर 10 जुलाई को ही रिलीज़ किया जायेगा। 

यह कहानी सत्य घटनाओ पर आधारित है जिसका ट्रेलर तो अभी नहीं आया लेकिन अनदेखी वेब सीरीज के दो टीज़र साझा किये गए हैं जो काफी दमदार लग रहे हैं। इस वेब सीरीज की कहानी सिद्धार्थ सेन गुप्ता के प्रोडक्शन हाउस में बनी है जिसका निर्देशन आशीष शुक्ला द्वारा किया गया है। कहानी डार्क थ्रिलर ड्रामा से भरपूर है  और जिसे देखकर तो यही लग रहा है की पूरे वेब सीरीज में अलग अलग एपिसोड में अलग अलग कहांनियां देखने को मिलेंगी जोकि सत्य घटनाओ पर आधारित होंगी। 

इस आर्टिकल को आप इंग्लिश में भी पढ़ सकते हैं।

अनदेखी सीरीज के ट्रेलर की कहानी हिंदी में 
कहानी के पहले लुक में दिखाया गया है की बंगाल के सुंदरवन जंगल में एक पुलिस कर्मी का खून हुआ है जिसे दो या तीन दिन बीत गए हैं जिसकी तहकीकात अब पुलिस कर रही है। जहाँ दिव्येंदु भटचार्य केस का इन्वेस्टीगेशन करते दिख रहे हैं जिन्होंने इससे पहले लालबाजार वेब सीरीज में गाज़ी का किरदार निभाया था।

वहींन  दूसरे लुक में दिखाया गया है की कुछ पावरफुल लोगो की पार्टी चल रही है। जहाँ उस पार्टी में कुछ लड़कियों द्वारा डांस किया जा रहा है तभी नशे में धूत एक व्यक्ति के हाथो गोली चल जाती है जो एक डांसर लड़की को लग जाती है लेकिन उसे अनदेखा कर फिर से पार्टी शुरू हो जाती है।   

अनदेखी सीरीज के किरदार
इस वेब सीरीज में आपको हर्ष छाया, अंकुर राठी, मीनाक्षी सेठी, अपूर्वा सोनी, सयनदीप सेनगुप्ता, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिवानी सोपोरी, आयन जोया, आंचल सिंह, अभिषेक चौहान, सूर्या वर्मा और कई कलाकार देखने को मिलेंगे।

अगर इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी सुझाव और शिकायत है तो हमें digitalworldreview@gmail.com पर मेल करें


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *