अभय सीजन 2 के ट्रेलर का रिव्यू, पूरी स्टार कास्ट और ट्रेलर की कहानी

abhay-seson-2-ke-trailer-ka-review-star-cast-kahani
Spread the love

ट्रेलर का ओवरव्यू
अभय सीजन 2 का ट्रेलर आ चूका है जिसमे एक बार फिर से आपको कुणाल खेमू नज़र आयेंगे स्पेशल टास्क फाॅर्स के एक अफसर के रूप में। इस बार उनका सामना होने वाला है एक साइको किलर राम कप्पूर से, हलाकि इस सीजन में भी क्या पहले सीजन की तरह कई और भी क्रिमिनल्स होंगे या नहीं अभी ट्रेलर को देख कर कहा नहीं जा सकता है लेकिन कहा जा रहा है की इस बार का नया सीजन किसी सच्ची घटना पर आधारित है और अभय को इसे पकड़ने के लिए काफी मश्कत भी करनी पड़ेगी।

वही अगर बात की जाये टेलीविज़न इंडस्ट्री के चॉकलेट हीरो राम कपूर की तो यह रोल उनके लिए जरूर चल्लेंजिंग होगा क्यूंकि अभी तलक उन्होने इस तरह का किरदार नहीं निभाया है और इसे करने के बाद उनकी एक्टिंग का लोहा सभी लोग मानने लगेंगे क्यूंकि अभी तलक वह ज्यादातर लव स्टोरीज के रोल को निभाते हुए नज़र आये हैं। एक सीन में उन्हें खून से लहू लुहान दिखाया गया है और वह जेल में है फिर भी हंस रहे हैं जिसे देखकर कहा जा सकता है राम कपूर ने इस रोल के लिए जमकर तैयारी की है।

इस आर्टिकल को आप इंग्लिश में भी पढ़ सकते हैं।

अभय सीजन 2 ट्रेलर की कहानी 
राम कपूर एक खूखार और एक साइको किलर है जोकि अभय से बदला लेना चाहता है। अभय को अब यह केस दिया गया है लेकिंन केस को सॉल्व करने पर अभय को एहसास हो जाता है की यह मुजरिम बाकियों से अलग और तेज है। ट्रेलर में दिखाया गया है की कई सारी सर की खोपड़ी पड़ी हुई है जिसे देखने पर यही लग रहा है की राम कपूर के कितने लोग शिकार हुए हैं इसलिए अभय यह बोलते हैं की इसे पकड़ना मेरा मकसद नहीं मेरी जिद है। ट्रेलर में कई लोगो को मारते हुए दिखाया गया है लेकिन अभी कहना जल्दबाज़ी होगी की इन सभी को राम कपूर ने मारा है या इसके पीछे कोई कहानी का मोड़ है।

राम कपूर का नाम अंशुमान झा है जोकि साइको है इसलिए वह अपने माता-पिता की हत्या कर देता है और उसके बाद यह उसका पैशन बन जाता है अब इस काम में उसका सांथ देती है एक लड़की जोकि उसे सोशल मीडिया पर उसे मिली थी अब इस लड़की से मुलाकात भी क्या खुनी खेल का रूप ले लेती है या यह लड़की भी उसकी भागीदार है यह कहानी देखने पे पता चलेगा।

अभय सीजन 2 रिलीज की तारीख
अभय सीजन 2 को 14 Aug 2020 के दिन रिलीज किया जायेगा और सीरीज का प्रोमो भी लॉन्च कर दिया गया है।

अभय सीजन 2 कैसे देखें?
अभय सीजन 2 को भी आप पिछले सीजन की तरह Zee5 पर देख सकते हैं। इस सीरीज को देखने के लिए निम्न चरणों का पालन करें।

  • गूगल/आई.ओ.एस ऐप स्टोर से Zee5 ऐप को डाउनलोड करें।
  • अगर आपका अकाउंट Zee 5 में पहले से ही है तो आप App में लॉगिन करें वरना आप अपना अकाउंट बनाये।
  • अभय को खोजें और अब आप यहाँ अभय सीरीज के एपिसोड देख सकते हैं।

स्टारकास्ट
संदीपा धार, कुणाल खेमू, एलनाज़ नौरोजी, रकीब अरशद, अनुप्रिया गोयनका, मानिनी मिश्रा, दीपक तिजोरी, जय ज़वेरी

अगर इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी सुझाव और शिकायत है तो हमें digitalworldreview@gmail.com पर मेल करें


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *