2021 में बॉलीवुड की आने वाली 5 कॉमेडी हॉरर मूवीज जोकि आपको हंसाकर डराने की कोशिश करने वाली हैं।

2021-mein-bollywood-ki-5-comedy-horror-movies-release-date-cast
Spread the love

2020 की ही तरह 2021 में भी बहुत सारा कंटेंट आपको ओ.टी.टी प्लेटफार्म पर भी देखने को मिल सकता है जबकि कुछ बड़े परदे पर इसलिए फिल्म बनाने वालों की कोशिश होगी की वह हर तरीके से दर्शकों को अच्छा कंटेंट बनाकर दिखाएं क्यूंकि ओ.टी.टी प्लेटफार्म के आने से इनके लिए प्रतिस्प्रधा काफी बढ़ गयी है।

काफी समय के बाद बॉलीवुड अपने कॉमेडी के रंग को दोबारा दर्शकों पर चढाने की तैयारी में है जिसका अंदाजा आपको आज हमारी लिस्ट देखकर लग जायेगा की बॉलीवुड की यह कोशिश कितनी कामयाब होने वाली है इसलिए आप अपनी पसंद को पहले से तय कर सकते हैं की आपको कौन सी फिल्म देखनी है।

इस आर्टिकल को इंग्लिश पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।


2021 में बॉलीवुड की आने वाली 5 कॉमेडी हॉरर फिल्मस, रिलीज़ डेट, कास्ट

1 – रूही 

रूही फिल्म के ट्रेलर का रिव्यु, रिलीज़ डेट, कास्ट
रूही फिल्म को डायरेक्ट किया हार्दिक मेहता ने जोकि एक नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर हैं इसलिए आप उम्मीद कर सकते हैं की यह फिल्म काफी अच्छी होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर में राज कुमार राव और वरुण शर्मा दोनों ही अपने कमाल के रंग में नज़र आ रहे हैं जिससे आपको कॉमेडी और डर का अच्छा मज़ा मिलने वाला है। यह देखना दिलचसप होगा की जाह्नवी कपूर किस तरह से अपने आपको इस फिल्मे के जरिये साबित कर पाती हैं क्यूंकि उन्हें एक अच्छी हिट फिल्म की जरूरत है।

फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह लग रहा है की इस फिल्म में स्त्री फिल्म का प्रभाव देखने को मिलना वाला है क्यूंकि इस फिल्म के पोस्टर में भी स्त्री नाम का जिक्र किया गया है। ऐसा सायद इसलिए किया गया है ताकि लोगो के बीच उत्सुकता और ज्यादा बढ़ जाये जोकि गलत भी नहीं है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर  इसके तकनीक क्षेत्र और डायलॉग को लेकर सवाल उठ रहे हैं लेकिन इसके लिए फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर सकते हैं।

रिलीज़ डेट – मार्च 11, 2021

कास्ट – राजकुम्मर राव: हितेश अरोरा, जान्हवी कपूर: रूही अरोरा, वरुण शर्मा: लखन बेदी


2 – भूत पुलिस 

भूत पुलिस फिल्म के टीज़र का रिव्यु, रिलीज़ डेट, कास्ट
भूत पुलिस एक कॉमेडी हॉरर मूवी है जोकि एक नई कहानी के रूप में हमारे सामने आने वाली है। इस फिल्म में काफी बड़े नाम है इसलिए इन बड़े चेहरों से अच्छी फिल्म की अपेक्षा की जा सकती है हलाकि फिल्म की कहानी अभी तक बाहर नहीं आयी है लेकिन पोस्टर को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है की कहानी भूत पकड़ने वाले एक ग्रुप के ऊपर है जोकि एक घर में भूत पकड़ने के लिए जाने वाले हैं।

इस फिल्म को डायरेक्ट किया है पवन कृपलानी जोकि भूतिया फिल्म बनाने के लिए जाने जाते है लेकिन इस फिल्म को कॉमेडी के रूप में कितना अच्छा बनाया जाता है यह देखना होगा।

रिलीज़ डेट – अंदाज़न सितम्बर 10, 2021

कास्ट – सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज, यामी गौतम और अर्जुन कपूर।


3 – भूल भुलैया 2 

भूल भुलैया 2 फिल्म के टीज़र का रिव्यु, रिलीज़ डेट, कास्ट
भूल भुलैया की जबरदस्त सफलता को देखते हुए डायरेक्टर ने इसके फ्रैंचाइज़ी को आगे बढ़ाने की शुरुआत की है। फिल्म में कॉमेडी के कुछ बड़े चेहरे हैं जोकि फिल्म को हिट कराने की क्षमता रखते हैं लेकिन पहली फिल्म साउथ की बहुत ही प्रसीद फिल्म से प्रभावित थी इसलिए अनीस बज़्मी इसबार क्या जादू चलाते हैं यह फिल्म देखकर पता चलेगा। हालांकि यह फिल्म 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार हो गयी थी लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म को 2020 में नहीं रिलीज़ किया गया।

रिलीज़ डेट – अंदाज़न नवंबर 19, 2021

कास्ट – तब्बू, किआरा अडवाणी, कार्तिक आर्यन, राजपाल यादव।


4 – फ़ोन बूथ  

फ़ोन बूथ फिल्म के टीज़र का रिव्यु, रिलीज़ डेट, कास्ट
फ़ोन बूथ फिल्म एक घोस्टबस्टर्स के आईडिया पर आधारित फिल्म है, अभी इससे ज्यादा कहानी के बारे में पता नहीं चल पाया है लेकिन इस फिल्म को  बनाया है रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर जोकि एक हिट जोड़ी है। फिल्म की सभी किरदारों को एक अच्छी हिट की जरूरत है इसलिए दर्शकों को कुछ अच्छा कंटेंट दिखने को मिल सकता है।

रिलीज़ डेट – अंदाज़न 2021

कास्ट – कटरीना कैफ, ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी।


5 – भेड़िया   

भेड़िया फिल्म के टीज़र का रिव्यु, रिलीज़ डेट, कास्ट
भेड़िया फिल्म के टीज़र को देखकर कहना गलत नहीं होगा की दर्शकों को कुछ नया कंटेंट देखने को मिलने वाला है जिसे दर्शक काफी एन्जॉय करेंगे। यह एक वेयरवोल्फ पर आधारित फिल्म है जिसमे आपको हॉरर और थोड़ा कॉमेडी देखने को मिल सकती है।

इस फिल्म का टीज़र को खुद वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है और इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है जिन्होंने स्त्री को बनाया था।

रिलीज़ डेट – अंदाज़न अप्रैल 2021

कास्ट – वरुण धवन और कृति सेनोन।


हम इसे एक ज्ञान वर्धक इनफार्मेशन की तरह दिखा और बता रहे हैं। अगर इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी सुझाव या शिकायत है तो हमें digitalworldreview@gmail.com पर मेल करें!


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *